National

Oops Moment का शिकार हुईं शहनाज गिल, फैंस से बात करते वक्त कैमरे के आगे सरकी ड्रेस

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 के जरिए लाइमलाइट बटोरने वालीं शहनाज गिल आज के समय में किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों शहनाज गिल अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में जुटी हुईं। पिछली रात शहनाज एक पार्टी में शामिल हुई थी, जिसके चलते शहनाज गिल को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मंगलवार को शहनाज की इस फिल्म का पहला गाना ‘हांजी’ रिलीज किया गया था। इस गाने के रिलीज़ के बाद एक पार्टी आयोजित की गई जिसका ड्रेस थीम ब्लैक रखा गया था। पार्टी में शहनाज़ भी स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में नज़र आई और इसी बिच एक्टर्स की ये ड्रेस उनकी मुसीबतों का कारण बन गई। वह इसे बार-बार हाथ से ठीक करती नज़र आई और इसी मोके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखिए ऊप्स मोमेंट का वीडियो…

बता दें की शहनाज़ की आने वाली फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और डायरेक्टर करण बूलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में साफ़ देखा गया है की इस बार शहनाज़ बिंदास अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!