ChhattisgarhMahasamund

तरबूज में हो रही थी तस्करी , 2 करोड़ रूपए से अधिक का गांजा बरामद

महासमुंद। जिले के सरायपाली पुलिस ने दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 10 क्विंटल 50 किलो गांजा जब्त किया है। जब्त गांजे की कीमत दो करोड़ 10 लाख रूपये है।

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने पूरे मामले का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, सरायपाली टीआई आशीष वासनिक को मुखबिर से सूचना मिली की उड़ीसा की ओर से सरायपाली के रास्ते होते हुऐ तरबूज से भरा हुआ एक लाल रंग का माजदा ट्रक में तरबूज के बीच छिपाकर भारी मात्रा में अवैध रूप से गांजा परिवहन करते हुऐ मध्य प्रदेश ले जा रहे हैं। सूचना पर थाना सरायपाली की टीम हाईवे पर स्थित बालसी पेट्रोल पंप के पास पहुंचकर नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहन की आने का इंतजार करने लगी। कुछ समय बाद टीम द्वारा पतेरापाली रोड की ओर से एक लाल रंग का माजदा ट्रक एमपी 19 जीए 5058 को आते देखा गया। जिसे मुखबिर के निशानदेही पर घेराबंदी कर पेट्रोल पंप के पास रोका गया। ट्रक में दो व्यक्ति बैठे हुये थे। जिन्होंने अपना नाम पप्पू पाल पिता लखन पाल उम्र 35 वर्ष साकिन बसाई थाना पन्ना जिला मध्य प्रदेश और दूसरे ने लीलाधर पाल पिता महेश पाल उम्र 33 वर्ष ग्राम बसाई थाना पन्ना जिला पन्ना मध्य प्रदेश का रहने वाला बताया।

पूछताछ पर दोनों ने बताया कि गाड़ी में तरबूज है। जिसके बाद थाना सरायपाली टीम द्वारा तरबूज को हटाकर वाहन की तलाशी लेने पर तरबूज के बीच छिपाया गया दस क्विंटल पचास किलो मादक पदार्थ गांजा पाया गया। जिसके संबंध में पूछताछ करने पर तरबूज के बीच छिपाकर अवैध मादक पदार्थ गांजा को उड़ीसा से लाना और पन्ना मध्य प्रदेश ले जाना बताया। पकड़े गए गांजे की कीमत दो करोड़ दस लाख रुपये आंकी गई है। आरोपियो पर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!