ChhattisgarhRaipur

रायपुर में मैच देखने की जोरदार तैयारियां…सेमीफाइनल मुकाबले में भारत-इंग्लैंड होंगे आमने-सामने

रायपुर आज 10 नवंबर को टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत-इंग्लैंड आमने-सामने होंगे। इसे लेकर रायपुरियन्स में काफी उत्साह है और उनका मानना है कि आज का मुकाबला भारत ही जीतेगा। इस मैच को देखने के लिए रायपुर शहर के कई मॉल में लाइव मैच स्क्रीनिंग का इंतजाम किया गया है।

इसके साथ ही कई रेसिडेंशियल कॉलोनियों में भी प्रोजेक्टर लगाकर बड़ी स्क्रीन पर मैच देखने की व्यवस्था की गई है। वहीं आज वर्किंग डे होने के कारण लोग ऑफिस में अपने मोबाइल पर ही मैच देखने का जुगाड़ करके बैठे हैं।

क्रिकेट के एक फैन राहुल चंद्राकर ने बताया कि वे वर्ल्ड कप में इंडिया के सभी मुकाबले जरूर देखते हैं। पिछली बार के मुकाबले में इंटरनेट प्रॉब्लम होने से मैच देखने में काफी दिक्कत हुई थी, इसलिए वे एक दिन पहले ही रायपुर के देवेन्द्र नगर में अपने भाई के यहां मैच देखने पहुंच गए हैं। वो फैमिली के साथ मैच देखते हुए इंडिया को चीयर करेंगे।

दूसरी क्रिकेट फैन प्रतीक्षा ने बताया कि उसने इंडिया की जीत के लिए भगवान से दुआ मांगी है। उसका कहना है कि इस बार का विश्वकप भारत ही जीतेगा। दरअसल गुरुवार को इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले में अगर भारत जीतता है, तो उसकी भिड़ंत फाइनल में पहुंच चुके पाकिस्तानी टीम से होगी। इंडियन टीम में विराट कोहली और सूर्यकुमार फॉर्म में चल रहे हैं। इनसे लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

फ्री तिरंगा टैटू और बैंड-बाजे की व्यवस्था

रायपुर के मैग्नेटो मॉल में PVR के मैनेजर गौरव नोगिया ने बताया कि उनके यहां के लगभग 50% टिकट बिक चुके हैं। बाकी बची हुई सीटें भी काउंटर और ऑनलाइन मोड से लगातार बुक हो रही हैं। मैच के दौरान चौके-छक्के पड़ने पर दर्शकों के चीयर करने के लिए ढोल-बाजे की व्यवस्था की गई है। साथ ही यहां लोग तिरंगा टैटू भी फ्री में बनवा सकते हैं।

मॉल में क्रिकेट फैंस के लिए फूड सेक्शन में भी कई ऑफर रखे गए हैं। इसके अलावा PVR सिटी सेंटर मॉल पंडरी और अंबुजा मॉल मोवा में भी लोग मैच का मजा ले सकते हैं। मैच देखने के लिए टिकट के रेट 250 रुपये के आसपास रखे गए हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!