Raipur

जोन क्रमांक 2 के सभी पार्षद और कर्मचारियों की बैठक, इन लोगों पर निगम करेगा कड़ी कार्यवाई

रायपुर। आज महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में व बंटी होरा की उपस्थिति में ज़ोन क्रमांक 2 के सभी पार्षदों और कर्मचारियों की एक बैठक हुई। जिसमें इंदौर की तर्ज में अपने शहर को नंबर वन बनाने की दिशा में कड़ाई से कार्य करने की रूपरेखा तैयार की गई है।

Related Articles

इसके अंतर्गत निगम 10 दिनों तक स्वछता और यातायात को लेकर जन जागरूकता अभियान निगम चलाएगा । जिसमे हर वार्ड में माइक से अपील की जाएगी । और पाम्पलेट बना कर यातायात अवरोध ना करने और स्वछता का पूरा ख्याल रखने को लेकर लोगों से अपील की जाएगी।

महापौर एजाज ढेबर ने बैठक में जनप्रतिनिधियों की सहमति से अधिकारियों को 10 दिनों बाद जागरूकता अभियान समाप्त पर अगर सुधार नही दिखता तो नियमानुसार कड़ी से कड़ी कार्यवाई करने हेतु आदेशित किया है । और महापौर ने सभी जोन कमिश्नरों को रोज़ाना 1 वार्ड सप्ताह में सातों दिन अलग अलग वार्ड में पार्षद के साथ वार्ड निरीक्षण करने भी आदेशित किया है।

ज़ोन अध्यक्ष बंटी होरा ने बताया की हमारे शहर को नंबर 1 बनाने जोन 2 के अंतर्गत आने वाले 7 वार्डो पर अब सड़क के किनारे एक रेखा खींची जाएगी जिसके अंदर ही व्यपारी को गाड़ी और सामान रखना होगा । और हर दुकान के बाहर डस्टबीन रखना अनिवार्य होगा । कूड़ा कचरा फैलाने वालों पर विशेष नज़र रखी जायेगी और जागरूकता अभियान के बाद कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

अंत मे इस सार्थक पहल को करने हेतु महापौर ने अध्यक्ष बंटी होरा को और सभी पार्षदों के साथ जोन की पूरी टीम को बधाई दी है ।

इस बैठक में उपस्थित थे एम आई सी मेंबर सुदर जोगी , पार्षद सूर्यकांत राठौड़ , अनवर हुसैन , तिलक पटेल , अंजनी राधेश्याम विभार ,एल्डर मेन सुनील भुवाल , जोन कमिश्नर विनोद पांडे और स्वास्थ्य अधिकारी लावण्या समेत जोन 2 के समस्त अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!