ChhattisgarhKorba

शराब की बोतल में मिला मेंढक, शराब प्रेमी के उड़ गए होश

 कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब की बोतल में मरा मेंढक मिलने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। हरदी बाजार में संचालित देशी शराब दुकान से शख्स शराब लेकर गया था। बोतल में मरा मेंढक दिखने के बाद ग्राहक ने इसकी शिकायत दुकान के सेल्समैन से की, जिसके बाद उसे दूसरी नई शराब की बोतल दी गई है।

Related Articles

शख्स जैसे ही मेंढक वाली शराब की बोतल लेकर दुकान में पहुंचा तो लोगों की भीड़ जुट गई। शराब दुकान के सेल्समैन अमित राठौर ने बताया कि ग्राहक देशी शराब के तीन क्वार्टर खरीद कर ले गया था। ग्राहक से ही बोतल में मरा हुआ मेंढक मिलने की जानकारी मिली है।

शराब प्रेमी के उड़ गए होश

शख्स आनन-फानन में दुकान से तो शराब की बोतल ले गया था। जब बाद में उसने बोतल देखा तो उसके भी होश उड़ गए थे। बोतल में मरा मेंढक था। ग्राहक कुछ और लोगों के साथ मिलकर शराब की दुकान पहुंचा और शराब की बोतल में मेंढक होने की जानकारी दी।

वेयरहाउस से आती हैं शराब की पेटियां

सेल्समैन के मुताबिक शराब की पेटी वेयरहाउस से आती हैं, जिसे स्कैन कर ग्राहक को दिया जाता। अमित राठौर की माने तो इस तरह की पहली घटना इस शराब दुकान सामने आई है। अब सील पैक शराब की बोतल में मेंढक मिलने की घटना के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

दुकान के सेल्समैन ने दी जानकारी।

शराब प्रेमियों में इसे लेकर खासी नाराजगी है। उनकी माने तो इस घटना की संबंधित ठेकेदार या विभाग की ओर से जांच कराई जानी चाहिए। अगर लापरवाही हुई तो इसके खिलाफ कार्रवाई हो, ताकि इस तरह की घटना दोहराई न जाए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!