Raipur

D-MART में हुई चोरी, दंपत्ति ने मिलकर इस तरह दिया वारदात को अंजाम

रायपुर। राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिंग रोड स्थित D-MART में चोरी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां खरीदी करने आए एक दंपत्ति ने इस वारदात को बड़ी सफाई से अंजाम दिया। हालांकि उनकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक, डी-मार्ट में कपल के द्वारा लाये गए बैग को प्रवेश द्वार पे कमचारी के द्वारा सिल किया गया था जिसे अमजत अशरफी ने मार्ट के अन्दर आते ही तोड़ दिया और सामान चोरी कर बैग के अन्दर डालने लगा। आरोपी व्यक्ति ने 2 गोवर्धन घी, बादाम, अंजीर, महिला कुर्ती बैग के अंदर रखा। दंपत्ति की इस हरकत पर मैनेजर की नजर पड़ते ही उन्होंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और अब उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है।

इस मामले पुलिस ने अजमत अशरफी नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। डी-मार्ट के मैनेजर राम ने अपनी शिकायत में बताया कि ये स्टोर में जाकर सामान चुरा रहे थे। CCTV फुटेज में इनकी पत्नी भी इनका साथ देती दिख रही है। इनकी तलाशी लेने पर बैग से 2 पैकेट घी, बादाम, अंजीर, लेडिस कुर्ती निकली। अजमत संजय नगर इलाके का रहने वाला है। सामान के लालच में आकर उसने चोरी का प्रयास किया मगर पकड़ा गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!