ChhattisgarhBhilai-Durg

CG: मेंटेनेंस के चलते होगी समस्या…साढ़े 6 लाख से अधिक नलों में दो दिन तक नहीं आएगा पानी

भिलाई। नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र के साढ़े 6 लाख से अधिक नलों में दो दिन तक पानी नहीं आएगा। शिवनाथ नदी में बने इंटकवेल यार्ड मरम्मत का काम के चलते 11 और 12 नवंबर को पानी सप्लाई नहीं होगा।

जानकारी के अनुसार 11 और 12 नवंबर को शिवनाथ नदी स्थित इंटकवेल यार्ड में विद्युत विभाग की ओर से आवश्यक मेंटेनेंस का काम किया जाएगा। इसके लिए यहां की बिजली सप्लाई सुबह 11:00 बजे से लेकर दोपहर 3:30 बजे तक इंटकवेल में बंद रखी जाएगी। बिजली सप्लाई न होने से शिवनाथ इंटकवेल से 77 एमएलडी एवं 66 एमएलडी फिल्टर प्लांट में पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी। जैसे ही शिवनाथ के इंटकवेल में लगे मोटर पंप चालू हो जाएंगे, यहां से पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

मेंटेनेंस का काम पूरा हो जाने के बाद 12 नवंबर को पानी सप्लाई शुरू की जाएगी, लेकिन पानी की सप्लाई कुछ कारणों से सुबह की जगह दोपहर में हो पाएगी। इस दौरान जोन क्षेत्रों में पानी की आवश्यकता को देखते हुए जल संसाधनों के माध्यम से पेयजल की व्यवस्था की जाएगी। निगम प्रशासन ने शहर के नागरिकों से अपील की है कि पानी सप्लाई प्रभावित होने से पहले आवश्यक कार्य के लिए पानी को स्टोर करके रख लें। इससे आपको परेशानी नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!