ChhattisgarhRaipur

मवेशी तस्करी के आरोप में ट्रक ड्राइवर और हेल्पर की लोगों ने की पिटाई, ट्रक में मवेशी भरकर ले जा रहे थे हैदराबाद

रायपुर। अभनपुर थाना इलाके में अवैध रूप से पशुओं की तस्करी के आरोप में ट्रक ड्राइवर सहित हेल्‍पर की ग्रामीणों ने बेदम पिटाई कर दी। पिटाई में घायल ड्राइवर और हेल्पर को अंबेडकर अस्‍पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने छत्‍तीसगढ़ कृषि पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात को एक ट्रक मवेशी लेकर जा रही थी। ट्रक अभी अभनपुर इलाके के सिंगारभाटा गांव पहुंची थी। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि गाड़ी के अंदर बहुत सारी मवेशियां हैं। इस पर उन्होंने ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर से पू्छताछ की। मगर वे ठीक से जवाब नहीं दे पाए। तब ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी है। मारपीट में दोनों घायल हो गए।

वहीं सूचना मिलते ही देर रात को ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों ये ट्रक हैदराबाद ले जा रहे थे। फिलहाल पुलिस की इस मामले में जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!