National
Trending

Udaipur Murder Case: सीएम गहलोत ने टेलर के परिवार से की मुलाकात, इधर घटना के विरोध में बस्तर बंद

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल के हुए हत्या के मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है। उदयपुर में हुए इस जघन्य अपराध को लेकर जगह-जगह हिंदू संगठनों ने एकमत होकर उदयपुर घटना के विरोध में रैली निकाली है। जिसका असर छत्तीसगढ़ के बस्तर में भी देखने को मिला। जगदलपुर से लेकर दंतेवाड़ा, बीजापुर व नारायणपुर को पूरी तरह बंद रखा गया है। सिर्फ मेडिकल सुविधाओं छूट दी गई है। वहीं व्यापारियों ने भी इस बंद का पूरी तरह समर्थन किया है।

जगदलपुर में हिंदू संगठनों ने मिलकर जमकर आक्रोश व्यक्त करते हुए कन्हैया लाल के हत्यारे का पुतला फूंका। साथ ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज उदयपुर में कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कन्हैया लाल के परिवार को 50 लाख रुपये का चैक सौंपा। साथ ही सीएम ने परिवार को आश्वासन दिया कि ये केस फास्ट ट्रैक में चलाकर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी।

मुलाकात के बाद सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये घटना बहुत ही दुखद है। इस हत्या से पूरा देश दुखी है। उन्होंने कहा कि हत्यारों के इंटरनेशनल तार जुड़े हैं। सीएम ने आगे कहा कि, इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी।
सीएम ने कहा,मुझे उम्मीद है कि NIA त्वरित कारवाई करेगी। सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है। आगे भी हम लोग कारवाई करेंगें। UAPA के तहत केस दर्ज किया गया है। ये लोग पाकिस्तान जाते थे, इसलिए हो सकता है इनका अंतरराष्ट्रीय लिंक हो।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!