ChhattisgarhRaipur

पूर्व सीएम रमन सिंह और CM भूपेश बघेल के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग

रायपुर : पूर्व सीएम रमन सिंह और CM भूपेश बघेल के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई है. दोनों नेता एक दूसरे पर सियासी और तीखे बयानों की बारिश कर रहे हैं. रमन सिंह की चुनौती पर CM बघेल ने करारा जवाब दिया है.

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि दीवारों पर लिखी कहानियाँ बारिशों में धुंधली नहीं होती, आपने तो फिर ‘कांड’ दर्ज कराए हैं. खुद को रगड़कर धोने से भी न मिटेंगे. बघेल ने लिखा कि पनामा पेपर्स, नान घोटाला, डीकेएस से लेकर अंतागढ़ और चिटफंड तक हर जगह आप और आपके परिजन ही ‘Common WEALTH’ खेलते रहे हैं. सनद रहे डॉ ‘साहब’। सन्यास!!!!बता दें कि इसके पहले पूर्व सीएम डाॅ. रमन सिंह ने कहा था कि अगस्ता से लेकर चिटफंड सहित किसी भी मामले में उनके खिलाफ एक रुपए की गड़बड़ी का भी प्रमाण सामने आया तो सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा. रमन सिंह ने ईडी मसले को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा था. यही नहीं रमन सिंह ने ट्वीट भी किया था और उसके जरिए भी चुनौती दी थी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि भूपेश जी,जोर-जोर से चिल्लाने से, डायवर्ट करने से आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे. आपने मुझ पर औऱ मेरे परिवार पर जो भी झूठे आरोप लगाए हैं. उसमें एक रुपए का भी हेरफेर साबित करके दिखाएं. मैं डॉ. रमन सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा, लेकिन तैयार आप भी रहिए.

प्रदर्शन के दौरान सीएम ने कही थी ये बात
गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान मंच से सीएम भूपेश बघेल ने पनामा पेपर मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ईडी रमन सिंह और उनके परिवार पर कार्रवाई क्यों नहीं करती. 6000 करोड़ रुपए का चिटफंड घोटाला हुआ. अधिकारी इस मामले की जांच करके दिखाएं. सीएम बघेल ने कहा था कि नान घोटाला हुआ, ईडी जांच कर रही है, लेकिन सीएम मैडम और सीएम सर कौन था ? इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!