Chhattisgarh

मामूली सी बात पर पत्नी की फिर पीट-पीटकर हत्या

रायगढ़। ग्राम भेडीमुडा के सुवासुपारा में एक शख्स ने अपनी पत्नी को मामूली सी बात पर पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। पत्नी मना करने के बावजूद पड़ोसी के घर टमाटर मांगने जा रही थी इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पर लैलूंगा पुलिस सुवासुपारा में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

लैलूंगा थाना में इन्दरसाय अगरिया ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि 6 दिसंबर की रात उसकी बहू दिलो बाई ने अपने पति भगत राम अगरिया को चटनी बनाने के लिए पड़ोसी के यहां टमाटर मांगने के लिए जाने की बात कही। इस पर उसके पति भगतराम विश्वकर्मा उसे मना किया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुआ और दिलोबाई ने अपने पति को धक्का दे दिया। जिससे भगतराम जमीन में गिर गया। जमीन में उठकर भगत राम घर के बाहर रखा बांस का डंडा लाकर अपनी दिलो बाई को मारपीट करने लगा। जिससे दिलो बाई के सिर में गंभीर चोट से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लैलूंगा पुलिस द्वारा इंदरसाय अगरिया के रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मर्ग पंचानामा कार्रवाई पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी भगतराम पर हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!