Raipur
Trending

गैस के दामों में 50 रु वृद्धि के विरोध में युवा कांग्रेस ने किया मोदी सरकार का पुतला दहन

रायपुर। केंद्र सरकार द्वारा एलपीजी गैस के दाम में 50 रुपये की वृद्धि के विरोध में युवक काँग्रेस नेता मोहम्मद सिद्दीक के नेतृत्व में राजधानी के जयस्तंभ चौक में मोदी सरकार का पुतला फूंक जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

उपरोक्त जानकारी देते हुए मोहम्मद सिद्दीक ने बताया कि 2014 में यदि केंद्र की यूपीए सरकार 20\30 रुपये की वृद्धि करती थी तो सारी भाजपा व उनके मंत्री सड़क में उतरकर केंद्र सरकार को घेरने का काम करते थे। आज भाजपा की सरकार ने पिछले आठ सालों में गैस के दामों में लगातार वृद्धि कर 1053 रुपये प्रति सिलेंडर कर दिया है लेकिन, कोई भी भाजपा का मंत्री या नेता सिलेंडर के दाम में वृद्धि को लेकर ना तो कोई बयान देते है ना महंगाई पर बात करते है। ये बात भाजपा के दोहरे चरित्र को दर्शाती है।

भाजपा केवल विपक्ष में होते हुए ही जनता का भला करने की बात करती है। सत्ता में आते ही भाजपा की कथनी और करनी अलग हो जाती है। एक तरफ प्रधानमंत्री देश मे गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर देने का गुणगान करते है, तो वहीं दूसरी तरफ गैस के दामो में लगातार वृद्धि कर गरीबों के साथ छल कपट करते हैं।

प्रदर्शन करने वालों में प्रमुख रूप से शहर जिला काँग्रेस उपाध्यक्ष दिनेश ठाकुर,काँग्रेस नेता मनोज गोयल,युवक काँग्रेस से अमिताभ घोष,मुकुंद पांचाल,अब्दुल रब सिद्दीकी,राजा भट्टर, वार्ड अध्यक्ष जावेद दद्दा,सागर वकड़े,मनोज पॉल, अफजल जोया,आकाश रंगा,राजिक रजा,सहित तमाम काँग्रेस जन शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!