ChhattisgarhRaipur

आज टीवी पर दिखेंगे अबूझमाड़ के हुनरबाज…मलखंब का करेंगे प्रदर्शन

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के मलखंब खिलाड़ी आज सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आएंगे। सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर छत्तीसगढ़ समेत पूरे देशवासियों से अपने समर्थन में वोट मांगा है।

Related Articles

बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, मशहूर रैप सिंगर बादशाह और किरण खेर और इस शो के जज हैं। बता दें रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट लोगों को मंच देकर अपने टैलेंट को साबित करने का मौका देता है।

मलखंभ टीम के कोच मनोज प्रसाद के अनुसार वे पिछले एक वर्ष से शो के लिए टीवी वाले संपर्क कर रहे थे। वहां हमारी टीम ने 12 दिनों तक शूटिंग की। मलखंब टीम में पांच साल के बच्चों से लेकर 30 तक के युवा शामिल हैं।

इसके लिए टीम ने तीन बार ऑनलाइन ऑडिशन दिया गया। इसके बाद सीधे टीवी राउंड में शामिल हुए। हमने दो कैटेगरी में परफऑर्म किया है। पहला पांच से 12 वर्ष और दूसरा 13 से 30 वर्ष। इंडियाज गाट टैलेंट की छत्तीसगढ़ कोऑर्डिनेटर पवित्रा एवियन ने बताया कि ‘विजयी विश्व हुनर हमारा’ का जज्बा जगाते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज गाट टैलेंट सीजन-10, 29 जुलाई से शुरू हो चुका है। इस शो में छतीसगढ़ के अबूझमाड़ के सीनियर और जूनियर ‘हुनर का बेमिसाल प्रदर्शन आज पूरा भारत देखेगा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!