ChhattisgarhRaipur

बेरोजगारी भत्ता को लेकर भाजपा ने साधा निशाना, कहा- चुनाव सामने देखकर किया बेरोजगारों को याद

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी घोषणा की है। राज्य सरकार प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता अगले वित्तीय वर्ष से देगी। बेरोजगार युवाओं को सरकार हर महीने बेरोजगारी भत्ता देगी। सरकार का ये निर्णय चुनावी वर्ष में लेना एक बड़ा मास्टर स्ट्रोक साबित होने वाला है। प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को इसका बड़ा लाभ मिल सकता है। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इस निर्णय को लेकर भाजपा ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। भाजपा का कहना है कि चुनाव सामने देखते हुए कांग्रेस को बेरोजगारी भत्ता याद आ गया है। इसके साथ ही कांग्रेस की घोषणापत्र को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

Related Articles

पूर्व सीएम और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव सामने देखकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बेरोजगारी भत्ता याद आ गया। 52 महीनों तक युवाओं के ₹2500 का जिक्र नहीं किया, क्या कांग्रेस का घोषणापत्र सिर्फ आखिरी 6 महीनों के लिए था? इसके साथ रमन सिंह ने राहुल गांधी का जिक्र करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी के वादे के अनुरूप 4 साल से बकाया ₹12000 करोड़ तत्काल बेरोजगार युवाओं को दिए जाने चाहिए।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी ट्वीट कर शायराना अंदाज में लिखा है,क्यों बिनोद, 4 साल से बेरोजगारी भत्ता की कुंभकर्णी नींद में सोये मुखिया भूपेश बघेल जी का नाम दूरबीन से भी दिखाई दे रहा है क्या इनमें? 4 साल निकाल दिए PR वाली सरकार में! 99.9% रोजगार का फटा बाजा पीटकर भी जगह नहीं बना पाए मिडिया-अखबार में!!

बेरोजगार युवाओं के हित में सरकार द्वारा लिए गए निर्णय पर विपक्ष कई सवाल खड़े कर रहा है। अब देखने वाली बात होगी की सरकार की यह निर्णय होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को कितना फायदा पहुंचता है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!