ChhattisgarhRaipur

23 और 24 ​सितंबर को नवा रायपुर में बड़ा प्रदर्शन करेंगे संविदाकर्मी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के संविदा कर्मचारी एक बार फिर से सरकार के खिलाफ लामबंद हो गए है। 23 और 24 सितंबर को नवा रायपुर के धरनास्थल में संविदा कर्मियों का अनोखा प्रदर्शन होगा। नियमितीकरण की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। सरकार के वादों की बारात निकाली जाएगी।छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के बैनर यह प्रदर्शन माना के तुता धरना स्थल में आयोजित किया जा रहा है। इस आंदोलन में बड़ी संख्या में प्रदेशभर के संविदा कर्मचारी जुटेंगे, और अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद करेंगे।

Related Articles

मांग पूरी नहीं कर पाई सरकार -संविदाकर्मी संघ

सर्व विभाग की संविदा कर्मचारी महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता सूरज सिंह ठाकुर ने कहा पौने 5 साल बीत जाने के बाद भी सरकार हमारी नियमितीकरण की मांग पूरी नहीं कर पाई है। सरकार तक अपनी आवाज फिर से पहुंचाने के लिए हम प्रदर्शन कर सरकार के नाम ज्ञापन सौपेंगे।

27 प्रतिशत वेतन वृद्धि का नहीं मिल रहा लाभ

प्रदेश प्रवक्ता सूरज सिंह ठाकुर ने कहा मुख्यमंत्री ने संविदा कर्मचारियों के 27 प्रतिशत वेतन वृद्धि की घोषणा की थी। लेकिन प्रशासन की अपेक्षा के चलते कर्मचारी 27 प्रतिशत वेतन वृद्धि से वंचित है। पूर्व में अपनी नियमतिकरण की मांग को लेकर प्रदेश के 45 हजार संविदाकर्मी आंदोलन कर रहे थे।

उस दौरान मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद हमने 2 अगस्त को अपना आंदोलन स्थगित कर दिया था। लेकिन आज भी संविदा कर्मचारी अपने नियमितीकरण के इंतजार कर रहे है।

प्रदर्शन में शामिल होने कांग्रेस को भेजा खुला आमंत्रण

छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने प्रदर्शन में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी को खुला आमंत्रण भेजा है। इस आमंत्रण में महासंघ ने कांग्रेस पार्टी से कहा है की संविदा कर्मचारियों के आंदोलन में सम्मिलित होकर पार्टी अपनी साख बचाए ।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!