National

पूर्व भाजपा पार्षद ने परिवार समेत की आत्महत्या, इस कारण उठाया ऐसा कदम

मध्यप्रदेश। विदिशा में पूर्व भाजपा पार्षद ने परिवार समेत जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने बेटों की बीमारी से परेशान था। इसी से तंग आकर परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली।

घटना गुरुवार शाम की बताई गई है। भाजपा के पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा घर पर ही थे। जहर खाकर सामूहिक खुदकुशी के पहले मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर लिखा- ‘ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी ना दें यह बीमारी, मस्कुलर डिस्ट्रॉफी डीएमडी, प्रार्थना।’, मिश्रा की यह पोस्ट वायरल होते ही परिचित व रिश्तेदारों को किसी अनहोनी को अंदेशा हुआ और वे उनके घर पहुंचे। वहां मिश्रा दंपती व दोनों बेटों को गंभीर हालत में तड़पते हुए पाया। मिश्रा दंपती व दोनों बेटों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मिश्रा के करीबियों के अनुसार जब वे उनके घर पहुंचे तो बाहर से दरवाजा बंद था। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से मिश्रा के घर का दरवाजा तोड़ा गया। घर में संजीव मिश्रा, उनकी पत्नी नीलम मिश्रा, बेटा अनमोल (13) तथा सार्थक (7) बेहोश हालत में मिले। मिश्रा की पूरे परिवार समेत खुदकुशी की खबर मिलते ही विदिशा के भाजपा नेता व पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। विदिशा के भाजपा नेता इस घटना से बेहद व्यथित हैं। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि मिश्रा ऐसा कदम उठा सकते हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!