ChhattisgarhRaipur

आईएएस और आईपीएस के ट्रांसफर को लेकर पूर्व मंत्री अग्रवाल का बड़ा बयान, कहा- ये सरकार दुकान खोल कर रखी है…

रायपुर। राज्य सरकार ने शुक्रवार को बड़ी संख्या में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है। जिसमें 13 आईएएस अफसर और 8 आईपीएस अफसरों के नाम शामिल हैं। वहीं अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा हुए कहा है कि सरकार दुकान खोल कर रखी है, जो जितना भाव देगा वह उतने अच्छे जिले में जाएगा।

Related Articles

पूर्व मंत्री और भाजपा वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पहली बार थोड़ी हो रहा है। छत्तीसगढ़ में तो ये सरकार दुकान खोल कर रखी है और उस दुकान में जो जितना भाव देगा वो उतने अच्छे जिले में जाएगा, उतना ज्यादा भ्रष्टाचार के लिए उसे छूट होगी। बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि यह सरकार तो अब चला चली की बेला में है…. यह लोग लूटपाट कर जाने की तैयारी कर रहे हैं।

नए जिला मनेंद्रगढ़ के कलेक्टर और एसपी दोनों के बदले जाने को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कोई काम नहीं है अब नए जिले में लालच दिया होगा कि अभी हम बजट में नए जिले के लिए शेनशन करेंगे, कौन ज्यादा दे सकता है उसकी पोस्टिंग कर दी गई होगी।

बजट चर्चा को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बजट है ही नहीं तो चर्चा क्या करेंगे। पिछले बजट का 50% खर्च नहीं हुआ है। विभागों के कामों के लिए पैसा शेंसन नहीं कर रहे हैं सिंचाई सुविधा किसानों को नहीं मिल रही है तो खाली हो बजट चर्चा जो है वह नाम के लिए है। अभी बजट देंगे उसको जून-जुलाई तक शेंसन नहीं करेंगे चुनाव आ जाएगा टेंडर नहीं होंगे तो खाली यह सरकार पब्लिसिटी, लोगों की भावनाओं का दोहन करना कर रही है लेकिन अब जनता समझ गई है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!