Chhattisgarh

CG JOB : 10 वीं पास के लिए भी सुनहरा मौका, 530 पदों पर होगी भर्ती, जानें डिटेल्स

सारंगढ़-बिलाईगढ़, जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों को निजी क्षेत्र में नियोजित करने और आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से स्थानीय आईटीआई सेंटर में मेगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा जहां पांच निजी फर्मों में रिक्त 530 पदों के विरूद्ध अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

Related Articles

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन आगामी 08 जुलाई को सुबह 10 बजे से शासकीय आईटीआई सारंगढ़ में किया जाएगा, जिसमें इच्छुक एवं पात्र युवतियों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कैम्प का लाभ लेने की अपील की गई है। इस संबंध में बताया गया है कि कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर के 50 पद, सिक्योरिटी गॉर्ड के 150 और फील्ड स्टाफ के 50 रिक्त पदों के विरूद्ध योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता कक्षा 12वीं बोर्ड उत्तीर्ण निर्धारित की गई है। इसी तरह सेल्समैन, डोमेस्टिक डाटा एंट्री ऑपरेटर, फ्रण्ट ऑफिस एसोसिएट, असिस्टेंट ब्यूटी थेरेपिस्ट, गेस्ट सर्विस एसोसिएट और रिटेल सेल्स एसोसिएट (केवल महिलाओं के लिए) के 35-35 पदों पर बेरोजगार युवक-युवतियों का चयन प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से किया जाएगा। इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता कक्षा 10वीं बोर्ड उत्तीर्ण निर्धारित की गई है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!