National

धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने से भक्तों में जबरदस्त नाराजगी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले अनस अंसारी नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी. 

Related Articles

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने से उनके भक्तों में जबरदस्त नाराजगी देखने को मिल रही है.

‘पोस्ट वायरल कर समाज में कलह पैदा करने की कोशिश’

बागेश्वर धाम के सदस्य संतोष शिंदे ने कहा कि पिछले 2 साल से लगातार चर्चा में रहने वाले बागेश्वर महाराज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई है. इस मामले में अंबरनाथ में बागेश्वर धाम सरकार के महाराष्ट्र संयोजक अभिजीत करंजुले पाटिल ने मामला दर्ज कराया है. संतोष शिंदे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि यह पोस्ट वायरल कर समाज में कलह पैदा करने की कोशिश है. ऐसे समाज कंटकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

बागेश्वर बाबा को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हिंदूवादी संगठनों के नेताओं ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराी थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

धमकी मिलने पर क्या बोले बागेश्वर बाबा
बागेश्वर बाबा ने उन्हें जान से मारनेकी धमकी देने वाले को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि ठठरी के बरे हम बरेली आएंगे बरेली…और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से.

कौन है जान से मारने की धमकी देने वाला अनस अंसारी
बता दें कि अनस अंसारी हाफिजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बीते रविवार को उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर बागेश्वर धाम को जान से मारने की धमकी दी थी. उसने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘बाबा की मौत मंडरा रही है.’

अनस के इस पोस्ट के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई थी और पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी, और डीजीपी को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की थी. 

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!