Political
Trending

कवासी लखमा कांग्रेस के आइटम गर्ल है, मैं उनकी बातों को सीरियसली नहीं लेता : अजय चंद्राकर

रायपुर। कांग्रेस के नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री कवासी लखमा और अजय चंद्राकर 2 दिन पहले हुए आंदोलन को लेकर आमने सामने हैं । दरअसल 6 जुलाई को अजय चंद्राकर ने खाद और बीज की कमी का दावा करते हुए धमतरी में बड़ा विरोध प्रदर्शन किया था।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जानबूझकर खाद कमी के हालात पैदा करने के आरोप लगाए थे। साथ ही अजय चंद्राकर ने रैली निकाली कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और कांग्रेस पर किसानों को परेशान करने का आरोप लगाया।

इस विरोध प्रदर्शन के बाद मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि,अजय चंद्राकर को दिल्ली में जाकर धरना देना चाहिए क्योंकि प्रदेश में खाद केंद्र सरकार नहीं भेज रही , चंद्राकर वहां जाकर धरना देते तो किसानों का भला होता।

इसके बाद जब मीडिया ने अजय चंद्राकर से इस बात में जवाब तलब किया और पूछा कि मंत्री कवासी लखमा के बयान पर उनकी क्या राय है। तब विधायक अजय चंद्राकर ने बड़े ही तीखे तेवर में जवाब देते हुए कहा कि, मैं मंत्री कवासी लखमा को सीरियसली नहीं लेता क्योंकि वह कांग्रेस के आइटम गर्ल है। वही अजय चंद्राकर द्वारा मंत्री को आइटम गर्ल कहा जाना अब कांग्रेसियों को रास नहीं आ रहा और दोनों दलों के नेताओं के बीच एक बार पर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!