Raipur
Trending

सांसद सुनील सोनी का पवन खेड़ा पर पलटवार, आतंकवाद को संरक्षण देने का काम कर रही कांग्रेस

रायपुर। शनिवार कांग्रेस संचार विभाग के राष्ट्रीय प्रमुख पवन खेड़ा ने रायपुर के कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा वक्त भाजपा पर संगीन आरोप लगाए। पत्रकार वार्ता के दौरान पवन खेड़ा ने कहा , पिछले दिनों राजस्थान के उदयपुर एक दर्जी कन्हैयालाल की हत्या हो गई । उसमें शामिल आतंकी मोहम्मद रियाज अटारी भाजपा का कार्यकर्ता निकला । उसने बाकायदा पार्टी नेताओं की मौजूदगी में सदस्यता ली थी । वह भाजपा विधायक दल नेता और पूर्व गृह मंत्री गुलाबचंद्र कटारिया के दामाद की फैक्ट्री में काम कर चुका है।

उसका भाजपा के कार्यक्रमों और बड़े नेताओं के साथ भी देखा गया है खेड़ा ने कहा कि भाजपा आतंकवाद पर आत्मनिर्भर हो चुकी है । अपने ही कार्यकर्ता नुपुर शर्मा से कुछ कहवा देंगे । उसके बाद अपने ही कार्यकर्ता रियाज अटारी से कुछ करा देंगे। पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि यूपीए सरकार के समय ” हिंदू आतंकवाद ‘ शब्द भी आरके सिंह का गढ़ा हुआ था , जो अब केंद्र सरकार में मंत्री हैं।

जिसके बाद पवन खेड़ा के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद सुनीन सोनी ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर जवाबी हमला किया है । सांसद सोनी ने कहा कि- पवन खेड़ा को अपने ज्ञान को बढ़ाने की जरूरत है,वो बीजेपी से आतंकवाद का रिश्ता जोड़ रहे हैं,जबकि आतंकवादी घटनाओं का विरोध करने के तहत भाजपा छत्तीसगढ़ बंद करवा रही है।

सोनी ने आगे कहा कि हम तो कह रहे हैं कि आतंकियों को फांसी पर लटकाइए , हम मांग कर रहे हैं , मगर हमारी बातों को दरकिनार कर भ्रम फैलाकर आतंकवाद को संरक्षण देने का काम कांग्रेस कर ही है । कांग्रेस कि ये भ्रामक नीति देश की फिजा को खराब करने वाली है , पवन खेड़ा का बयान गैर जिम्मेदाराना बयान है । घटना वहां अधिक हो रही है जहां कांग्रेस की सरकार है ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!