ChhattisgarhBhilai-Durg

15 वर्षीय बालक का अपहरण, मामला दर्ज

दुर्ग / छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. यहां एक 15 वर्षीय बालक का अपहरण हो गया है. बताया जा रहा है कि बालक साढ़े 3 लाख रुपये लेकर घर जाने के लिए निकला था लेकिन बस स्टैण्ड से वो गायब हो गया. मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण किए जाने का मामला दर्ज कर बालक की तलाश शुरु कर दी है. मामला दुर्ग जिले के छावनी थाना भिलाई का हैं.

जानकारी के मुताबिक, बालक की बड़ी बहन ने इसकी शिकायत छावनी थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत में उसने बताया कि 30 नवम्बर को सुबह 11 बजे फानेश्वर साहू 15 वर्षीय को साढ़े तीन लाख देकर पावर हाउस बस स्टैंड छोड़कर आई थी. फानेश्वर को पैसे लेकर मम्मी पापा के पास नावागढ़ अपने घर जाना था. कुछ घटों बाद माता पिता का कॉल आया कि फानेश्वर घर नहीं पहुंचा है. इसके बाद बहन ने फिर से पावर हाउस बस स्टैंड पहुंची और भाई के बारे में जानकारी ली, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

रिश्तेदारों और आस-पास पता करने के बाद जब भाई नहीं मिला तो उसने छावनी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें अज्ञात व्यक्ति द्वारा फानेश्वर को बहला-फुसलाकर अपहरण किए जाने की शंका जताई गई है. मामले में छावनी पुलिस ने धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर जांच शुरु कर दी है.बताया जा रहा है कि फानेश्वर साहू कक्षा 10 वीं का छात्र है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!