Chhattisgarh

पति पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, पत्नी बोली- फोन पर बात करती थी तो पूछता था

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने ही पति को आग के हवाले कर दिया। घटना में पति बुरी तरह घायल हुआ है। बताया गया है कि महिला हमेशा फोन पर किसी से बात किया करती थी। इस पर उसके पति ने पूछ लिया था कि तुम किससे बात करती हो, इसी बात को लेकर महिला नाराज हो गई और उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

डोड़काचौरा निवासी राम गोस्वामी (45) ने 2012 में पत्नी के खत्म होने के बाद दूसरी शादी बिरसमनी बाई (32) से की थी। राम को दूसरी शादी से भी 2 बच्चे हैं, वहीं उसकी पहली पत्नी से भी 2 बच्चे हैं। कहा जा रहा है कि बिरसमनी बाई आए दिन किसी से फोन पर बात करती थी। इसी बात से राम गोस्वामी नाराज रहता था।

पत्नी बोली-आज मार डालूंगी
इस बीच 21 जुलाई को भी महिला सुबह के वक्त किसी से बात कर रही थी। बच्चे भी घर पर थे। उसी दौरान राम ने ये देख लिया, तब उसने फिर यही पूछा कि तुम हमेशा किस से बात करती रहती हो। ये सुनते ही महिला नाराज हो गई और बोली की आज मैं तुमको मार डालूंगी। इसके बाद उसने राम की पहली पत्नी के बेटियों को कमरे में बंद कर दिया। फिर पेट्रोल निकालकर राम के ऊपर डाल दिया और माचिस से आग लगा दी।

घटना के वक्त राम के बेटी कमरे से ही ये सब देख रही थी। वारदात को अंजाम देकर महिला दूसरे कमरे में चले गई थी। पीड़ित ने किसी प्रकार से जलते हुए हालत में ही दरवाजा खोला, तब उसकी बेटी कमरे से निकली। इसके बाद आस-पास के लोगों की मदद से राम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। घटना की शाम को ही राम की बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!