Chhattisgarh

खुलासा: दो बेटियों के साथ नदी में कूदी मां, फिर खुद तैरकर निकल आई बाहर; एक बच्ची का मिला शव

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत में दो दिन पहले लापता हुईं सगी बहनों में से एक का शव शुक्रवार को मिल गया है। जबकि दूसरी बच्ची की तलाश की जा रही है। दोनों बहने बुधवार रात अपनी मानसिक रोगी मां के साथ सो रही थीं। अगले दिन सुबह परिजन उठे तो दोनों बच्चियां गायब थी। ग्रामीणों और परिजनों की मदद से पूछताछ में महिला ने बताया कि वह खुदकुशी करने के लिए गई थी। नदी में कूदने के बाद डर गई तो घर आकर सो गई थी। घटना पचपेड़ी थाना क्षेत्र की है।

पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत में रहने वाले गौतम निषाद किसान हैं। उनकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी आरवी निषाद (4) और छोटी बेटी अनिका (2) की है। बुधवार रात दोनों घर में अपनी मां के साथ सो रही थीं। गुरुवार की सुबह होने पर पता चला कि दोनों बच्चियां घर से गायब हैं। काफी तलाश करने के बाद भी बच्चियों का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जांच में सामने आया कि तड़के उनकी मां संदिग्ध हालत में घर लौटी और सो गई थी।

नदी में मिली बड़ी बच्ची की लाश
इसके बाद से ही पुलिस को संदेह था कि उनकी मां ने ही बच्चियों के साथ कुछ किया है। इस पर पुलिस ने ग्रामीणों के साथ ही महिला से भी पूछताछ की। काफी प्रयास के बाद परिजनों की मदद से पूछताछ में महिला ने बताया कि वह दोनों बेटी को लेकर सुसाइड करने गई थी। दोनों बच्चियों के साथ नदी में कूद गई। पानी में कूदने के बाद वह डर गई और तैरते हुए बाहर निकल आई। इसके बाद घर लौटी और आकर सो गई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!