ChhattisgarhRaipur

भूपेश जी,जोर-जोर से चिल्लाने से पाप छिप नहीं जाएंगे, हेरफेर साबित करके दिखाएं,मैं सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा : डॉ. रमन सिंह

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा कि, शराब की कमाई, कोयला घोटाले जैसे कई मुद्दों पर जोर-जोर से चिल्लाकर बात को डायवर्ट करने की जरूरत नहीं है। इससे आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे।

इन सभी बातों का जवाब मुख्यमंत्री को देना होगा। छत्तीसगढ़ की जनता जानती है कि, कोयले का पैसा कहां जाता है, रेत की अवैध कमाई का पैसा कहां जाता है, शराब की अवैध बिक्री का हिसाब कहां जाता है। बात को डायवर्ट करने की जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ की जनता आपसे जो पूछ रही है उसको बताइए। उन्होंने ये भी कहा कि, अगस्ता से लेकर चिटफंड से लेकर कोई भी मामले में एक रुपए का भी प्रमाण इकट्ठा कर लें डॉ. रमन “सार्वजनिक जीवन से इस्तीफा” लेने के लिए तैयार है।

लेकिन तैयार आप भी रहिए, आईटी के बाद ईडी आता है। ईडी आया ये भय आपके मन में कायम है मगर सच्चाई तो छत्तीसगढ़ की जनता के सामने तो आएगी। एक प्रश्न और करना चाहूंगा आप बोलते है कि, सोनिया जी का ईडी के सामने बयान सार्वजनिक होना चाहिए। क्या आप ईडी के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में जमा किया गया चैट सार्वजनिक करने का आग्रह करेंगे। यदि हिम्मत है तो इस बात का निश्चित रूप से जनता को जवाब चाहिए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!