PoliticalRaipur

कर्मचारी समिति का चुनाव 4 मार्च को, इस दावेदार के नाम पर लग सकती है मुहर

रायपुर। कर्मचारी मितव्ययी सहकारी समिति के संचालक मंडल का चुनाव 4 मार्च को पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय स्थित डॉक्टर सी वी रमन हॉल में आयोजित किया गया है। जिसमे एकता पैनल और सद्भावना पैनल के सदस्यों के मध्य चुनाव होना है।

चुनाव में एकता पैनल की ओर से सामान्य अनारक्षित सदस्य के रूप में संदीप खरगवंशी, दामिनी टंडन, श्रवण सिंह ठाकुर, डॉ व्यास दुबे, सागर चंद नाशा, दीपक कुमार नेताम, मुकेश कुमार भतपहरी, प्रदीप कुमार मिश्र, महिला वर्ग हेतु अनारक्षित पद पर महिला प्रत्याशी निशा ठाकुर और अनुसूचित जाति पुरुष वर्ग के प्रत्याशी के रूप में डॉ दिलीप घृतलहरे चुनावी दंगल में उतरेंगे। इसी प्रकार सद्भावना पैनल ने भी अनारक्षित पद पर अपने कुल 5 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे हैं।

एकता पैनल के 10 सदस्यों में से सागर चंद्र नाशा मत पत्र क्रमांक 8 चुनाव चिन्ह बैलगाड़ी को इस चुनाव में प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। सागर चंद्र नाशा के सरल,सहज, मिलनसार स्वभाव को देखते हुए विश्वविद्यालय के सदस्य व कर्मचारी सागर चंद नाशा पर अपना भरोसा जता रहे हैं।

बता दे मतदान का समय सुबह 10:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक होगा। जिसके बाद शाम को ही जीते हुए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!