ChhattisgarhPoliticalRaipur

BJP पर TS Singhdev ने लगाया संवैधानिक ढांचे को बिगाड़ने का आरोप

रायपुर ; लोकसभा से राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर दी गई है. राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के पीछे छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भाजपा पर निशाना साधा है. सिंहदेव ने कहा राहुल गांधी देश के हित के लिए, प्रजातंत्र, संवैधानिक संस्थाओं के संरक्षण के लिए विशेष पहल कर रहे हैं. देश में इस समय कोई बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे गिने चुने लोगों में राहुल गांधी है. जो फासीवादी अव्यवस्था के खिलाफ बोल रहे हैं.

Related Articles

टीएस सिंहदेव ने कहा आज देश में वह फासीवादी ताकतें हैं जो अपने खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं कर सकती. दुर्भाग्य से देश की बागडोर ऐसे लोगों के हाथों में चली गई है जो एक के बाद एक न्यायालय, चुनाव आयोग, आईटी, ईडी जैसी बहुत सी संस्थाओं को प्रभावित करके संवैधानिक ढांचे और व्यवस्था को बिगाड़ रहे है. आज नहीं तो कल यह सच्चाई देशवासी समझेंगे. राहुल गांधी के अदम्य साहस, उनके प्रयास पर लोगों का ध्यान जरूर जाएगा. ”

सिंहदेव ने लोकसभा स्पीकर को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने राहुल गांधी के फैसले के संदर्भ में 30 दिन का समय दिया था लेकिन स्पीकर 1 दिन भी रुक नहीं पाए और प्रधानमंत्री से मिलने के बाद रातोरात राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने का आदेश निकाल दिया.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!