ChhattisgarhRaipur

गर्लफ्रैंड के साथ रंगरेलिया मनाते पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा…जाने फिर क्या हुआ

रायपुर  : राजधानी में अपनी गर्लफ्रैंड के साथ रंगरेलिया मनाते पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा. एक होटल में पति अपनी गर्लफ्रैंड के साथ बंद कमरे में अय्याशी कर रहा था. इसी दौरान भनक लगने पर पत्नी वहां जा पहुंची और कमरे का दरवाजा खुलवाकर जमकर हंगामा मचाया. इसके बाद महिला के पति व गर्लफ्रैंड ने मिलकर महिला की जमकर पिटाई कर दी और फरार हो गए. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति और पति के प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. काली नगर राजा बाड़ा निवासी असलम कुरैशी पेशे से ट्रांसपोर्टर है. उनकी पत्नी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि उनके पति 3 माह से घर आना जाना बंद कर दिया है. पता लगाने पर पता चला कि एक लड़की के साथ उनका चक्कर है और उसी के साथ होटल में रहता है.

प्रार्थिया 27 तारीख को दोपहर 12 बजे से 1 के बीच पंडरी कपड़ा मार्केट में सिमरन होटल के पास से जा रही थी कि तभी उन्हें होटल की पार्किंग में अपने पति की कार खड़ी दिखी. अपने पति की कार देखकर सिमरन होटल पहुंची और रिसेप्शन पर पूछताछ की तब पता चला कि उनके पति कमरा नंबर 311 में किसी लड़की के साथ रुके हैं. तब उसने जाकर कमरे के दरवाजे को खटखटाया, काफी देर तक दरवाजा पीटने के बाद उनके पति ने दरवाजा खोला तो कमरे में उसके पति के साथ उसकी प्रेमिका भी थी.

पति के साथ दूसरी लड़की को देखकर पत्नी ने उसे समझाइश देने का प्रयास किया पर दोनों पक्षों के बीच बहस बढ़ गई. महिला को उसके पति व उसकी ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी और मुक्कों से मारपीट कर दी.

प्रार्थिया ने पुलिस के पास दर्ज शिकायत में बताया है कि उसने अपनी जान बचाने शोर मचाया तो आवाज सुनकर होटल के स्टाफ के लोग आए और बीच बचाव किया. इस बीच मौका पाकर उसके पति व उसकी गर्लफ्रेंड होटल से फरार हो गए. देवेंद्र नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति व उसकी प्रेमिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है.

देवेंद्र नगर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. प्रार्थिया ने होटल में उसके पति और उसकी महिला मित्र द्वारा मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया है. पूरे मामले की विवेचना जारी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!