BilaspurChhattisgarh

कोर्ट में किया केस तो गुस्साए पति ने काट दिया पत्नी का पंजा, हत्या करने की दी धमकी

बिलासपुर। कोटा थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी के कोर्ट में केस करने से नाराज होकर उसपर जानलेवा हमला कर दिया और उसके हाथ का पंजा अलग कर दिया। पति के आए दिन मारपीट से परेशान होकर पत्नी ससुराल छोड़कर मायके में रह रही थी। उसने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में केस भी कर दी है।

Related Articles

ग्राम कासियाकला में रहने वाला अविनाश जगत नर्सिंग स्टॉफ है। उसकी बड़ी बहन ज्योति रानी की शादी 2021 में फास्टरपुर के प्रशांत लाल उर्फ मोंटू से हुई थी। प्रशांत आए दिन ज्योति से झगड़ा कर मारपीट करता था। इसके कारण वह साल भर से कासियाकला स्थित मायके में रह रही थी। इस बीच उसने अपने पति के खिलाफ कुटुम्ब न्यायालय बिलासपुर में केस भी की कर दी है।

13 फरवरी को अविनाश बिलासपुर में था। रात में कासियाकला में रहने वाले परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे। तभी रात करीब 10.30 बजे प्रशांत लाल गांव पहुंचा। वह घर में घुस गया और दरवाजा तोड़कर ज्योति रानी के कमरे तक पहुंच गया। इस दौरान प्रशांत ने उसे कोर्ट में केस करने पर धमकी देने लगा और उसकी हत्या करने की धमकी भी दी। इतने में गाली देते हुए उसने अपने हाथ में रखे धारदार हथियार से पत्नी ज्योतिरानी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में ज्योतिरानी के एक हाथ का पंजा कटकर अलग हो गया। वहीं, उसके पैर में भी कई जगह गंभीर चोटें आई हैं।

हमले में ज्योतिरानी बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गई। परिवार वालों ने पुलिस के डायल 112 को सूचना दी। इसके बाद उसे इलाज के लिए सिम्स में लाकर भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए मंगलवार को उसे रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया गया। अविनाश की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसके जीजा के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!