Raipur
Trending

घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम के विरोध में युवा कांग्रेस ने मजदूरों को बांटी जलाऊ लकड़ी

रायपुर। घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम के विरोध में युवा कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। सिटी कोतवाली चौक में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गृहिणी महिलाओं व मजदूरों को जलाऊ लकड़ी बांटी और केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार एक तरफ उज्जवला योजना में बड़ी संख्या में गरीबों को गैस सिलेंडर बांटने का खोखला दावा करती है, दूसरी तरफ गैस के दाम में बेतहाशा वृद्धि कर सिलेंडर को गरीबों की पहुंच से दूर बना दिया है।

सरकार को आम जनता से नहीं है कोई सरोकार – कन्हैया अग्रवाल

कार्यक्रम में महामंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी कन्हैया अग्रवाल ने कहा मोदी सरकार को आम जनता से कोई सरोकार नहीं है। भाजपा सरकार केवल चंद उद्योगपतियों का ध्यान रखती है। आज गरीब व मध्यमवर्ग के लोगों के लिए गैस सिलेंडर खरीदना मुश्किल हो गया है। जनता महंगाई से त्रस्त हो गई है।

जनविरोधी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं- मो. सिद्दीक

युवा कांग्रेस के मो. सिद्दीक ने कहा देश में बेरोजगारी व महंगाई चरम पर है। केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। लगातार रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम से जनता को दोहरी मार पड़ रही है। ऐसी जनविरोधी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के अमिताभ घोष,वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज गोयल, ब्लॉक अध्यक्ष नवीन चंद्राकर, सुरेश बाफना,प्रशांत सोनी छत्तीसगढ़िया, वार्ड अध्यक्ष मनोज पॉल,राजेश त्रिवेदी,राजिक रज़ा,अफजल जोया,आकाश रँगा,मुनेश गौतम,नवीन लाजरस,अवैस अशरफी,अभिषेक चावड़ा,सौरभ,चीकू,श्रेयांस शुक्ला,सिद्धू,विजय बघेल,आकाश,शुभम, प्रेम,ऋषि,करण, नईम,राजेश कटारे सल्लु भाई, गोलू,अजहर, सहित अन्य काँग्रेस जन शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!