ChhattisgarhRaipur

इंस्टाग्राम आईडी से फ़ोटो निकालकर और फिर ब्‍लैकमेलिंग, इंजीनियर गिरफ्तार

 रायपुर: फ़ोटो एडिट ( photo edit)कर सोशल मीडिया( social media) में वायरल( viral) करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को रायपुर पुलिस ने दिल्ली से धरदबोचा है।

Related Articles

बता दे , गंज थाना में 16 अक्टूबर को पीड़ित युवक के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत( complain) में बताया गया कि उसके बेटे की इंस्टाग्राम आईडी से पुत्र की फ़ोटो और महिला दोस्त की तस्वीर निकाल उसे एडिट कर वायरल ( viral)करने की धमकी दी जा रही है। आरोपी लगातार कॉल कर ब्लैकमेल कर रहा है, रुपये नहीं देने पर फ़ोटो को वायरल( viral) करने की धमकी दे रहा है।

एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर गिरफ्तारी के निर्देश

इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने शहर एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस और सायबर सेल की टीम ने आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर उसका लोकेशन ट्रेस किया। इस दौरान दिल्ली में लोकेशन( location) मिलने पर एक टीम को दिल्ली रवाना किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने ब्लैकमेल( blackmail) की बात कबूली

आरोपी ने ब्लैकमेल की बात कबूल कर ली है। आरोपी ने बताया कि वो झारखंड से बीटेक मैकेनिकल इंजीनयर पास आउट है और आईसीआईसीआई बैंक में रिकवरी एजेंट का काम भी किया है। फ़िलहाल आरोपी के मोबाइल से मिले कई अहम सबूत के आधार पर उससे पूछताछ जारी है। आगे इस मामले में और भी कई खुलासे हो सकते है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!