Chhattisgarh

CG : ग्रामीणों में भय का माहौल : रिहायसी इलाके में घुसा तेंदुआ…प्रशासन ने किया अलर्ट

गरियाबंद | छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में 2 अलग-अलग इलाके में तेंदुए देखे गए हैं, जो भूख के कारण गांव में घुस गए हैं. कई गांवों में तेंदुए की दहशत बरकरार है, लेकिन आज यह दहशत हकीकत में बदल गई, जब ग्रामीणों ने तेंदुए को गांव में घुसते देखा, जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Related Articles

साथ ही वन विभाग को इसकी सूचना दी. मिली जानकारी के मुताबिक गरियाबंद के कई इलाकों में तेंदुए आसपास के गांवों में कई दिनों से घूम रहे हैं. तेंदुए के दिखने से ग्रामीणों में दहशत बरकरार है. उधर वन विभाग जल्द तेंदुए को पकड़ने की बात कह रहा है. पांडुका थाने के करीब तेंदुए को देखा गया है.

पांडुका थाने इलाके में तेंदुए आने की खबर ग्रामीणों ने वन विभाग को दी है. तेंदुआ रिहायशी इलाके में अब भी मौजूद है. थाना और रेंज ऑफिस के बीच में मंडरा रहा है. बताया जा रहा है कि भूखे तेंदुए को कुत्ते का भी शिकार करते देखा गया है. प्रशासन भयभीत ग्रामीणों को अलर्ट कर रहा है. गरियाबंद मुख्यालय में ऑक्सीजोन इलाके के पंडुका रेंज में दूसरे तेंदुए को देखा गया है. तेंदुए को ट्रैप करने के लिए कैमरे लगाए गए हैं. गरियाबंद सर्किट हॉउस के पास तेंदुआ दिखा है. डीएफओ एस मणिवासन ने कैमरा लगाने के निर्देश दिए हैं।

पांडुका थाने इलाके में तेंदुए आने की खबर ग्रामीणों ने वन विभाग को दी है. तेंदुआ रिहायशी इलाके में अब भी मौजूद है. थाना और रेंज ऑफिस के बीच में मंडरा रहा है. बताया जा रहा है कि भूखे तेंदुए को कुत्ते का भी शिकार करते देखा गया है. प्रशासन भयभीत ग्रामीणों को अलर्ट कर रहा है. गरियाबंद मुख्यालय में ऑक्सीजोन इलाके के पंडुका रेंज में दूसरे तेंदुए को देखा गया है. तेंदुए को ट्रैप करने के लिए कैमरे लगाए गए हैं. गरियाबंद सर्किट हॉउस के पास तेंदुआ दिखा है. डीएफओ एस मणिवासन ने कैमरा लगाने के निर्देश दिए हैं.

अलर्ट मोड में प्रशासन

वहीं वन विभाग लोगों को सतर्क रहने की अपील कर रहा है. तेंदुए की हलचल जानने ट्रैप कैमरा लगाया गया है. दो अलग-अलग जगहों में तेंदुआ देखा गया है. गरियाबंद मुख्यालय के ऑक्सीजोन इलाके में तेंदुए को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!