National

CM शिवराज ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी की प्रतिमा का किया अनावरण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 5 अगस्त यानी आज टीकमगढ़ पहुंचे। टीकमगढ़ के कार्यक्रम में सीएम शिवराज के साथ नागरिक नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी ने अपना पूरा जीवन भारत माता के लिए समर्पित किया।

वे रेल मंत्री रहे और उन्होंने भारत में शताब्दी एक्सप्रेस आरंभ कर एक नए युग की शुरूआत की। नागरिक उड्डयन मंत्री, पर्यटन मंत्री और मानव संसाधन विकास मंत्री के रूप में भी उन्होंने देश की अभूतपूर्व सेवा की।

चरणों में श्रद्धा के सुमन अर्पित किए

श्रद्धेय माधवराव सिंधिया जी के चरणों में श्रद्धा के सुमन अर्पित हैं। मुख्यमंत्री शिवराज ने टीकमगढ़ सर्किट हाऊस में स्व. माधवराव सिंधिया जी की प्रतिमा अनावरण अवसर पर अपने संबोधन में यह बात कही। इस कार्यक्रम में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री श्री वीरेन्द्र कुमार, प्रदेश के जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत तथा अन्य मंत्री व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

विकास के लिए जो संकल्प लिए उन्हें हम पूरा करेंगे

सीएम शिवराज ने कहा कि हम यह संकल्प लेते हैं कि राजमाता से लोकमाता के रूप में प्रदेशवासियों के मन में वास करने वालीं श्रद्धेय विजयाराजे सिंधिया जी और बड़े महाराज स्व. माधवराव सिंधिया ने प्रदेश के विकास के लिए जो संकल्प लिए, उन्हें हम अधूरा नहीं रहने देंगे। मुख्यमंत्री ने प्रतिमा स्थापना में सहयोग देने वाले सभी व्यक्तियों का आभार माना। उपस्थित जनसमुदाय ने भी श्रीमंत के चरणों में श्रद्धा-सुमन अर्पित किए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!