ChhattisgarhRaipur

डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव : मध्य प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

रायपुर/ भोपाल। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एमपी में कांग्रेस को अच्छा फीडबैक मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ढाई-ढाई साल वाले मुद्दों को लेकर कहा कि मेरे ऊपर बहुत दबाव था, लेकिन कोई नाराजगी नहीं थी। हाईकमान को दबाव वाली स्थिति से भी समय समय पर अवगत करवाया। छत्तीसगढ़ में आज भी कांग्रेस मजबूत है।

Related Articles

साढ़े चार सालों में जो काम किए हैं उससे लोगों में काफी संतोष है। कुछ काम जो नहीं हुए हैं वो भी चर्चा में रहते हैं। जैसे कि शराबबंदी गवर्नमेंट ने कह दिया है कि नहीं हो पाएगा। सरकारी कर्मचारियों से रिलेटेड कुछ परेशानियां है, उन पर ध्यान देना है। एक विश्वास दिलाया था कि एक मौका पाएंगे तो ये करेंगे।

बहुत बड़ा बहुमत कांग्रेस को मिला था आने वाले समय भी उनके साथ खड़े रहेंगे ये जनता को पहुंचा रहे हैं। एमपी कांग्रेस को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को अच्छा फीडबैक मिल रहा है। यहां पर कांग्रेस की सरकार बनने की बहुत अच्छी संभावना है। समान नागरिक संहिता को लेकर टीएस सिंहदेव ने कहा कि आम आदमी से उनके बिना सहमति के यूसीसी के लिए कुछ भी नहीं होना चाहिए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!