ChhattisgarhRaipur

इंद्रावती भवन में आबकारी आयुक्त ने किया ध्वजारोहण, गणतंत्र दिवस पर कर्मचारियों ने संविधान के अनुरूप कार्य करने लिया संकल्प

रायपुर। नवा रायपुर स्थित इंद्रावती भवन परिसर में हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन बडे ही हर्षोल्लास से किया गया। इस अवसर पर आबकारी आयुक्त निरंजन दास द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया, साथ ही सभी उपस्थित कर्मचारियों व अधिकारियों द्वारा राष्ट्रीय गान गाकर देश के 74 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्र के प्रति सम्मान व देश प्रेम की भावना प्रकट की गयी।

इस अवसर पर प्रबन्ध निदेशक आबकारी आयुक्त निरंजन दास ने अपने उद्बोधन में सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों व सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ दी। निरंजन दास ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास में विभागाध्यक्ष कार्यालय की अहम भूमिका है। शासन के विभिन्न योजनाओं के कार्ययोजना बनाने के साथ ही क्रियान्वयन कराने की प्रमुख रूप से विभागाध्यक्ष कार्यालय का योगदान रहता है। इस अवसर पर कमल वर्मा प्रांतीय संयोजक छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस दिन देश का संविधान लागू हुआ था।संविधान विश्व का सबसे बड़ा लिखित दस्तावेज है।इस पवित्र दस्तावेज के कारण हम हम सब देशवासी एक सूत्र में बंधे हुए है। प्रदेश के कर्मचारियों को संविधान के अनुरूप कार्य करते हुए प्रदेश के तरक्की में योगदान करने की अपील की गई।

इस अवसर पर मातेश्वरन व्ही,दिलदार सिंह मरावी, के के ध्रुव, मनकू ध्रुव, रामसागर कौशले, संतोष वर्मा, सत्येद्र देवांगन, जय साहू, जगदीप बजाज, रवि देवांगन, राजेंद्र शर्मा, सुरेश ढीढी, राजकुमार सोंधिया, विरेन्द्र देवदास के साथ ही बड़ी संख्या में कर्मचारी-अधिकारी उपस्थित रहे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!