Bhilai-Durg

महादेव सट्टा एप मामले में ACB ने भिलाई में चार ठिकानों पर की छापेमारी,दो को लिया हिरासत में

Related Articles

दुर्ग। महादेव सट्टा एप मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो/ ईओडब्ल्यू की टीम प्रदेश भर में कार्रवाई कर रही है. इसके लिए प्रदेश भर में 16 टीमों के माध्यम से छापामार कार्रवाई कर रही है. सोमवार को दुर्ग जिले में भी चार स्थानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए एसीबी ने न्यू खुर्सीपार के बंगाली मोहल्ला निवासी विश्वजीत राय और अतुल को हिरासत में लिया है.

महादेव सट्टा एप मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद दुर्ग जिले के महादेव सट्टा एप के मनी लॉन्ड्रिंग करने वालों और सरगना सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से संबंधित लोगों पर निगरानी रखी जा रही है. एसीबी की टीम ने सोमवार को भिलाई में फरीदनगर स्थित मोहम्मद सद्दाम के निवास पर भी छापामार कार्रवाई की, लेकिन निवास पर ताला लगा मिला. इसके पहले भी मोहम्मद सद्दाम के निवास पर ईडी की टीम ने छापामार कार्यवाई की थी.

वहीं भिलाई नगर निगम के एक पार्षद के भाई के निवास पर भी एसीबी की टीम ने कार्रवाई की. लेकिन एसीबी की टीम को यहां भी सफलता हाथ नहीं लगी. यह पूरी कार्यवाई एसीबी के निदेशक अमरेश मिश्रा के निर्देश पर की गई.

न्यू खुर्सीपार निवासी विश्वजीत रॉय जिम चलाने का काम करता था, जो पिछले कुछ महीनों से बंद है. महादेव एप के मामले में पूछताछ के बाद एसीबी की टीम ने विश्वजीत को हिरासत में लिया है. वहीं उसके साथी अतुल को भी विश्वजीत की निशानदेही पर हिरासत में लिया गया है. इस पूरी कार्रवाई की स्थानीय पुलिस को भी भनक नहीं लगी. पत्रकारों के सवाल पूछे जाने के बाद पुलिस ने अपने स्तर पर जानकारी लेनी शुरू की, लेकिन इसमें मीडिया को जवाब देने के लिए कुछ नहीं था.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!