Pendra Gorela

दो साल से फरार चल रहा अंतरराज्यीय गांजा तस्कर उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार…

@सुमित जालान

Related Articles

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- जिले की गौरेला पुलिस ने फरार अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने फरार गांजा तस्कर को उत्तरप्रदेश के चित्रकूट से गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 19 सितंबर 2020 को कारीआम चेक नाका में रूटीन चेकिंग के दौरान एक सफेद कलर की बोलेरो को रुकवाया गया। इस दौरान बोलेरो रुकने पर दो आदमी उतरकर जंगल की तरफ भाग गए। चेकिंग स्टाफ को शंका होने पर गाड़ी को कवर कर गाड़ी में बैठे दो व्यक्ति से पूछताछ किए जो गोलमोल जवाब दे रहे थे। गाड़ी से गांजा की खुशबू आने पर गांजा होने की आशंका पर दोनों को पकड़कर थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा व्यक्तियों से पूछताछ के लिए थाना लाया गया । पूछताछ में दोनों ने बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह पटेल निवासी लबेद थाना मऊ जिला चित्रकूट और धनराज सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ 40 किलोग्राम गांजा रायपुर से चित्रकूट ले जा रहे थे। जो चेकिंग के दौरान पकड़े गए।

पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत मौके से 40 किलोग्राम गांजा, 04 मोबाइल, 1 बोलेरो UP-96 ई -2015 को जब्त कर लिया. मामले में आरोपी जितेंद्र सिंह पटेल और धनराज सिंह पटेल को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया । मामले में फरार अन्य दो आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा मामले की समीक्षा कर पूर्व के प्रकरणों में फरार आरोपितों की पतासाजी करने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था। इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गौरेला युवराज तिवारी के द्वारा अपनी टीम के साथ आरोपित की पतासाजी करते हुए चित्रकूट जाकर फरार आरोपित लवकेश सिंह पटेल उर्फ रविंद्र पिता काशी प्रसाद (37) निवासी देहूरोड थाना रायपुरा तहसील राजापुर जिला चित्रकूट उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!