Pendra Gorela

नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार…

@सुमित जालान

Related Articles

गौरेला पेंड्रा मरवाही : जिले के गौरेला थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रविवार को पीड़िता के पिता ने थाना गौरेला में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मेरी नाबालिग पुत्री का मोबाइल घर मे था जिसके स्क्रीन में एक लड़के के साथ मेरी लड़की का मांग भरे सिंदूर वाली फ़ोटो लगी थी।जिसके बारे में पूछताछ करने पर लड़की ने बताया कि बगड़ी का रहने वाला रमेश भरिया उसे शादी का प्रलोभन देकर 3 से 4 बार उसे दूसरे के घर ले जाकर इच्छा के विरुद्ध गलत काम किया और शिवरात्रि के एक दिन पहले मिश्री देवी स्कूल के पास अपने मोटरसाइकिल में बिठा कर अपने घर ले जाकर मांग में सिंदूर भर दिया और गलत काम किया था। उक्त रिर्पोट पर से थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 101/22 धारा 363,366,376भादवि एवं 4,6 पोक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को दिया गया, पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर कार्यवाही हेतु दिशा निर्देश थाना प्रभारी गौरेला को दिया गया। थाना गौरेला की टीम द्वारा आरोपी के घर दबिश देकर आरोपी रमेश कुमार भरिया पिता केवला प्रसाद भरिया (24) साल निवासी बगड़ी को विधिसम्यक कार्यवाही कर गिरफ्तारी उपरांत न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!