Bollywood

Jacqueline Fernandez का पत्ता कटा Pawan Kalyan की फिल्म से

Jacqueline Fernandez इन दिनों 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से सुर्खियों मे हैं। केस में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन को लिंक किया जा रहा है। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि जैकलीन ने सुकेश से कई महंगे महंगे गिफ्ट लिए हैं। अब कहा जा रहा है कि इस केस का असर उनके काम पर पड़ रहा है। यहां तक कि ये भी कहा गया कि उन्हें साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म से निकाल दिया गया है। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर कृष जागरलामुडी ने इन अफवाहों से पर्दा उठाया है।

हां, ये सच है कि जैकलीन फर्नाडिंस अब तेलुगू स्टारर पवन कल्याण की फिल्म ‘हरी हारा वीरा मल्लू’ का हिस्सा नही हैं। लेकिन इसका उनके प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग केस से कुछ लेना देना नहीं है। डायरेक्टर कृष जागरलामुडी ने कहा, ”जैकलीन इसलिए फिल्म नहीं कर पाईं क्योंकि उनकी डेट्स नहीं मिल रही थी। वो पिछले साल ही इस फिल्म से हट गई थीं और हमने उन्हें नरगिस फाकरी से रिप्लेस कर दिया है। मीडिया बेमतलब ही पुराने मुद्दे को उठा रही है क्योंकि जैकलीन न्यूज मे है। मैं दोहराता हूं, वो हरी माला वीरा मल्लू से पिछले साल ही बाहर हुई थीं

जैकलीन ने पिछले दिनों अक्षय कुमार संग फिल्म रामसेतू की शूटिंग की है। फिल्म में नुसरत भरुचा भी लीड रोल मे हैं। उन्होंने अक्षय संग शूटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अब बात करें पवन कल्याण की फिल्म की तो ये फिल्म मुगलों के जमाने को दर्शाएगी। पवन 17वीं शताब्दी के हीरो का रोल करेंगे। नरगिस के कैरेक्टर का नाम रोशनारा होगा। वो एक खूबसूरत मुगल महारानी के रूप में नजर आएंगी।

Back to top button
error: Content is protected !!