ChhattisgarhRaipur

मंत्री रविंद्र चौबे : छत्तीसगढ़ में भाजपा ने दहाई का आंकड़ा भी छुआ तो उनके लिए होगी बड़ी जीत

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ बयान बाजी का सिलसिला भी लगातार जारी है। प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने है। दोनों पार्टी अपनी जीत का दावा कर रहे है। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री औरकांग्रेस के दिग्गज नेता रविंद्र चौबे ने ने भाजपा पर निशाना साधा है।

Related Articles

उन्होंने कहा है कि, पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लोगों ने दावा किया था कि वे 65+ सीटें जीत रहे हैं, लेकिन उनका दावा फेल हो गया और हम 68 सीटें जीते। इस बार के चुनाव में भाजपा अगर दहाई का आंकड़ा भी छू ले तो उनके लिए ये बड़ी जीत होगी। मंत्री चौबे ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि, चाणक्य अमित शाह का गणित फेल हो गया है।

मतदाताओं से मांगे सुझाव


मतदाताओं से मांगे सुझाव मिशन 2023 में जुटी छत्तीसगढ़ भाजपा पहले 90 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से सुझाव पेटी के जरिए सुझाव लेगी, इसके बाद घोषणा पत्र तैयार करेगी। गुरुवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में भाजपा ने घोषणा पत्र सुझाव अभियान: छत्तीसगढ़िया मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत की।

जिलाध्यक्षों को सुझाव पेटिका वितरित की गई। इन्हीं पेटियों में मतदाताओं के सुझाव बंद होंगे। सुझाव पेटी के अलावा भाजपा ने वाट्सएप नंबर 9548656500 और मेल आइडी cgbjpmankibaat2023@gmail.com जारी किया। वाट्सएप नंबर पर पहले ही दिन करीब दो हजार सुझाव प्राप्त हुए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!