National

MP : बारिश के चलते सीएम शिवराज का दमोह दौरा स्थगित… लाड़ली बहना योजना के सम्मेलन में होना था शामिल

एमपी के कई जिलों में लगातार बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। वही बारिश के चलते मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दमोह दौरा स्थगित हो गया है।आज सीएम शिवराज सिंह चौहान को दमोह के तहसील मैदान में लाड़ली बहना योजना के सम्मेलन में शामिल होना था। लेकिन लगातार बारिश की वजह से फिलहाल यह दौरा कार्यक्रम स्थगित हो जाने की जानकारी सामने आई है।

जल भराव के हालात

बता दें, दमोह जिले में दो दिनों से लगातार बारिश की वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में अनेक स्थान पर जल भराव के हालात बने हुए हैं ऐसे में प्रशासन से लेकर पार्टी संगठन द्वारा मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी लेकिन बारिश के अलर्ट के चलते मुख्यमंत्री का दमोह आगमन स्थगित हो गया।

भारी बारिश का रेड अलर्ट

वहीं बता दें कि, मध्य प्रदेश के कई जिलों में जिलों में भारी बारिश सिलसिला जारी है। बारिश का दौर आज भी कई जिलों में जारी रहेगा। मौसम विभाग ने विदिशा रायसेन नर्मदापुरम बैतूल जबलपुर नरसिंहपुर छिन्दवाड़ा सिवनी मंडला बालाघाट में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। राजधानी भोपाल में पिछले 24 घंटों से झमाझम बारिश हो रही है। कई जिलों में स्कूलों की छुट्टी भी की गई। जबलपुर के सभी स्कूलों में आज अवकाश रहेगा। जबलपुर में 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। आगामी 24 घंटो में बारिश होने की संभावना के चलते कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने सभी स्कूलों में आज अवकाश घोषित किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!