National

 जंगल में कांग्रेस नेता का कंकाल मिलने से इलाके में फैली सनसनी

MP CRIME : जिले के हिरना छापर गांव के पास जंगल में कांग्रेस नेता का नरकंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। कंकाल देखते ही गांववालों के होश उड़ गए. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना कर कंकाल को जब्त कर लिया।

गांववालों का कहना है कि यह नर कंकाल 65 साल के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का है. वह मानसिक रूप से बीमार थे और लापता हो गए थे. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने जानकारी दी कि, एक नवंबर 2022 को हिरना छापर गांव के काशी राम मरावी ने थाने में हरि लाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कई दिनों तक पुलिस और पूरा परिवार उनकी तलाश कर रहा था. लेकिन, इस बीच 15 फरवरी को हरि लाल के कुछ परिजन किसी काम से बधिया तेंदू कोहरी जंगल गए थे. यहां घनघोर जंगल की राम फूल की झाड़ियों में उन्हें एक कंकाल मिला.

कंकाल के गले में था कांग्रेस का गमछा
परिजनों ने बताया कि नर कंकाल देखकर उनके होश उड़ गए. उसे देखते ही वे हैरान रह गए. क्योंकि कंकाल के गले में हरि लाल के कपड़े और कांग्रेस का गमछा था. परिजनों ने कहा कि इससे पता चला कि यह कंकाल उनके लापता परिजन हरि लाल मरावी का ही है. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।


मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कंकाल जब्त किया और मौके पर एसएफएल टीम को भी बुला लिया है. परिजनों ने बताया पिछले एक साल से हरि लाल मानसिक रूप से बीमार थे. वह पहले भी घर से बिना बताए जा चुके थे. गांव के सरपंच काशी राम ने बताया की हरि लाल मरावी पूर्व जनपद सदस्य और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे हैं. वे मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए थे.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!