Chhattisgarh

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत…

कोरबा :  दो युवकों ने एक युवक को झुलसी हालत में जिला अस्पताल में दाखिल कराया था। दाखिल कराने के बाद दोनों युवक लापता हो गए थे। इस बीच उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल से रायपुर रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान रायपुर में युवक की मौत हो गई। जांच के दौरान पता चला है कि मृत युवक चोरी के मामले फरार था जो अपने अन्य साथियों के साथ कहीं गया हुआ था, जहां विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ जाने से वह झुलस गया था। मामला पूरी तरह से संदिग्ध है, जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि मृत युवक किन किन युवकों के साथ कहां गया था और किन अवस्थाओं में झुलसा हुआ था।

सूत्र बताते हैं कि कुछ युवाओं ने गंभीर रूप से झुलसे एक युवक को जिला अस्पताल में दाखिल कराया था। जिसका नाम उन युवकों ने अस्पताल में महेश दर्ज कराया था। युवक को अस्पताल में दाखिल कराने के बाद उसके दो अन्य साथी वहां से भाग निकले थे। जिसके बाद उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान युवक की रायपुर में मौत हो गई। इस बीच पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई थी कि उक्त युवक कौन है और कहां का रहने वाला है।

जांच के दौरान पता चला है कि उक्त युवक का नाम महेश नहीं बल्कि सियाराम राठिया है, जो श्यांग थाना क्षेत्र के ग्राम जिलगा का रहने वाला है और जो चोरी के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस संभावना जता रही है सियाराम अपने कुछ अन्य साथियों के साथ चोरी करने के लिए गया होगा जहां 11केवी तार की चपेट में आ जाने से वह बुरी तरह झुलस गया था। जहां उसके साथियों ने उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया था और जानबूझकर उसका नाम सियाराम राठिया के बदले महेश दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, जांच के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट होगा कि सियाराम राठिया आखिर कैसे झुलसा था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!