Pendra Gorela

शराब पीने के लिए 50 रुपए नही देने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, आरोपी गिरफ्तार…

@सुमित जालान

Related Articles

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- जिले में गौरेला पुलिस थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन में रविवार की शाम चाकूबाजी की घटना सामने आई है। युवक ने रेलवे स्टेशन में पदस्थ कर्मचारी को चाकू मार दिया। पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है ।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रेलवे स्टेशन पेंड्रारोड में आपरेटिंग विभाग में पोर्टर के पद पर पदस्थ राजेश कुमार अहिरवार ने रविवार शाम को रिपोर्ट दर्ज कराया कि मैं डयूटी पर था और शाम करीबन 7.30 बजे पार्किंग स्टेंड के पास खडा था तभी राहुल ठाकुर उर्फ धीरज आया और 50 रूपये शराब पीने के लिये पैसा मांग रहा था, पैसा देने से मना करने पर अचानक पीछे से आकर धारदार हथियार से सिर में कान के पीछे एवं दाहिने हाथ की भुजा पास घोंप दिया और वहां से भाग गया ।

घटना की सूचना थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिस पर पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा के द्वारा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडे गांवकर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गौरेला के नेतृत्व में टीम का गठन कर घायल का समुचित उपचार एवं आरोपी राहुल ठाकुर को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

निर्देश मिलते ही गौरेला थाना की टीम द्वारा आरोपी की पतासाजी कर आरोपी धीरज उर्फ राहुल ठाकुर पिता लक्ष्मण सिंह ठाकुर निवासी टिकरकला को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!