ChhattisgarhRaipur

CG : पुलिस मुख्‍यालय ने जारी किया अलर्ट…मोदी की रायपुर में सभा, आज पहुंचेगी SPG की टीम

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में प्रस्‍तावित आम सभा की तैयारी युध्‍द स्‍तर पर चल रही है। पीएम की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी संभालने वाली एसपीजी की टीम आज शाम तक रायपुर पहुंच जाएगी। इधर, राज्य में वीवीआईपी सुरक्षा के प्रभारी एडीजी प्रदीप गुप्‍ता को राज्‍य सरकार की तरफ से पीएम की सुरक्षा-व्‍यवस्‍था का प्रभारी बनाया गया है। पीएम की सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य पुलिस के गुप्‍तचरों के साथ ही केंद्रीय खुफिया एजेंसी आईबी की भी सक्रियता बढ़ गई है।

Related Articles

पीएम का कार्यक्रम रायपुर में तय होने के बाद से ही रायपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल लगातार बैठक लेकर स्थिति की समीक्षा करने के साथ ही खुद भी मैदान में पूरी तरह सक्रिय हैं। जिला की सीमा के साथ ही रेलवे स्‍टेशन और बस स्‍टैंड सहित आवागमन के अन्‍य स्‍थानों पर जांच की जा रही है। लॉज और होटल की जांच के साथ ही उनके संचालकों को भी विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस मुख्‍यालय ने जारी किया अलर्ट

प्रधानमंत्री के छत्‍तीसगढ़ दौरे को देखते हुए राज्‍य पुलिस मुख्‍यालय ने सभी जिलों को अलर्ट जारी किया है। पीएचक्‍यू ने विशेष रुप से रायपुर और इसके पड़ोसी जिलों में अतिरिक्‍त सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है। सूत्रों के अनुसार जिलों को लगातार अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

तैयारी में जुटी भाजपा

प्रधानमंत्री मोदी करीब चार वर्ष के लंबे इंतजार के बाद छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। पीएम ऐसे समय में आ रहे हैं, जब राज्‍य में विधानसभा चुनाव की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है। इसे देखते हुए प्रदेश भाजपा भी पीएम की सभा में ज्‍यादा से ज्‍यादा भीड़ जुटाने की तैयारी में है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!