Pendra Gorela

डीजल चोर गिरोह पर जीपीएम पुलिस का शिकंजा : 400 लीटर डीजल के साथ चार आरोपी गिरफ्तार..

@सुमित जालान

Related Articles

गौरेल पेंड्रा मरवाही :- जिले की पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह को धर दबोचा है। यह चोर सीमावर्ती इलाके में में ट्रक, हाइवा, ट्रेलर सहित बड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी करते थे। मामले में पुलिस चार चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं इनके कब्जे से 400 लीटर से अधिक डीजल जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी सफारी गाड़ी में चोरी के डीज़ल को भरकर केंदा बेलगहना रोड में अवैध रूप से बिक्री करने का प्रयास कर रहे थे। सूचना मिलने पर केंदा पुलिस सहायता केंद्र के पास नाकेबंदी की गई, लेकिन पुलिस को देखकर भागने की फिराक में थे। इसी दौरान गाड़ी पलट गई, जिससे 4 आरोपी पकड़े गए और 2 आरोपी फरार हो गए। पकड़े गए सभी अपराधी आदतन चोर हैं। छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमावर्ती इलाकों सेज्यादातर वारदातों को अंजाम देते थे। पहले भी इनके ऊपर डीज़ल चोरी के प्रकरण दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में निवासी कोतमा के शिलपुर कलिका लोनी, धुर्व लोनी को गिरफ्तार निवासी कोतमा के शिलपुर, इसके साथ ही परासी निवासी भानु प्रताप लोनी और कमला प्रसाद लोनी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से एक टाटा सफारी, प्लास्टिक के पाइप, 4 नग मोबाइल जब्त किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!