National

नशे की हालत में पति ने दिया तीन तलाक, हिंदू बनकर महिला ने प्रेमी से संग रचाई शादी

बरेली  : तीन तलाक मामले में भले की कानून बन चुका है। लेकिन मामलों में अभी भी कमी नहीं आई है। तीन तलाक का एक और ताजा मामला उत्तरप्रदेश के बरेली में सामने आया है। वहीं पीड़िता ने मंदिर में जाकर अपने प्रेमी से शादी रचा ली। विवाहिता का कहना है कि पहला पति नशे की हालत में आए दिन मारपीट करता था। इस दौरान तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया। अब दूसरी शादी करने के बाद वह जान से मारने की धमकी दे रहा है।

जानकारी के अनुसार तीन तलाक पीड़िता रुबीना पति से परेशान होकर एक अच्छा जीवनसाथी तलाश रही थी। इस बीच प्रेमपाल से मुलाकात के बाद दोनों में मोहब्बत हो गई। और साथ रहने का फैसला कर दिया। जिसके बाद रुबीना ने धर्म बदलकर पुष्पा देवी बन गई।

पीड़िता ने बताया कि शोएब से 9 साल पहले लव मैरिज हुई थी। उसके 3 बेटे हैं। शादी के पति आए दिन मारपीट करता था। शराब पीकर गाली-गलौज करता था। इसी बीच एक सप्ताह पहले उसने शक के चलते तलाक दे दिया। जिसके बाद रुबीना और प्रेमपाल ने बरेली के मढीनाथ नाथ स्थित एक मंदिर में जाकर घरवालों की रजामंदी से शादी कर ली। रुबीना ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया है। अब रुबीना की पहचान पुष्पा है। दोनों की शादी को प्रेमपाल के परिवार ने स्वीकार कर लिया है। इधर पत्नी की दूसरी शादी से नाराज शोएब अब उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!