ChhattisgarhRaipur

 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर-घर पहुंचे कन्हैया ,18 वार्डों में जनसंपर्क के साथ नेम प्लेट लगाने का काम पूरा !

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में कांग्रेस के साथियों और नेताओं के घर-घर जाकर नेम प्लेट लगाने के साथ जनसंपर्क करने का काम लगभग 40 दिनों से चल रहा है । इस दौरान क्षेत्र के नागरिकों से भेंट कर उनसे शासन की योजनाओं पर चर्चा भी की जा रही है ।

Related Articles

मेरा विश्वास आपका साथ कार्यक्रम के

समन्वयक सुरेश बाफना और शरद गुप्ता ने बताया 23 जुलाई से प्रारंभ हुई यात्रा आज तक निरंतर जारी है । सभी 18 वार्डों के कांग्रेसजनों में नेमप्लेट लगाए जाने और घर-घर में कन्हैया अग्रवाल द्वारा मुलाकात किए जाने को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया है । हर वार्ड में जनसंपर्क और नेम प्लेट लगाने के दौरान नए नाम की लिस्ट तैयार हो रही है जिसे अगले सप्ताह प्रारंभ होने वाले दूसरे चरण के दौरान घर-घर जाकर लगाया जाएगा ।

कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि, कांग्रेस का हमारा साथी अपनी प्रतिष्ठा को दांव पर लगाकर हमको मजबूत करता है, चुनाव लड़ाता है, मतदाता को घर से मतदान केंद्र लाता है उस साथी को उचित सम्मान मिले यही मेरा प्रमुख उद्देश्य है । चुनाव हारने के बाद संभवत प्रदेश में पहला आयोजन मैंने किया था जिसमें रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के अपने साथियों का भव्य सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

तब से लेकर पांच वर्षों के दौरान मैंने हमेशा अपने साथियों के सुख-दुख में शामिल होकर उनके साथ पारिवारिक संबंध बनाने का प्रयास किया है। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का प्रतिदिन मनाया जाने वाला जन्मदिन का कार्यक्रम हो या नेम प्लेट घर-घर जाकर लगाने का काम कांग्रेस के अपने साथियों के सम्मान की कड़ी का ही हिस्सा है। उन्होंने कहा कि, अपने साथियों के सम्मान और उनके सुख-दुख में शामिल होकर क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण का प्रयास प्रारंभ से करता आया हूं और यह प्रयास हमेशा जारी रहेगा ।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!