ChhattisgarhPoliticalRaipur

 1 सितंबर से जनता के द्वार पहुंचेंगे भाजपाई… 90 विधानसभा की यात्रा से खुलेगा सत्ता का रास्ता !

रायपुर। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी एक्टिव मोड में आ गई है। पार्टी के शीर्ष नेता लगातार बैठकें ले रहे हैं। छत्तीसगढ़ में वापसी के लिए भाजपा हर मुमकिन कोशिश में जुट गई है।

ऐसी खबरे हैं कि भाजपा बस्तर और सरगुजा संभाग से चुनावी यात्रा करने जा रही है। दोनों ही यात्राएं एक साथ दोनों संभागों में आरंभ होंगी। इसी के साथ भाजपा के नेता 15 दिन में सभी 90 विधानसभाओं का भ्रमण करेंगे। हालांकि इस यात्रा का नाम क्या होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। । अभी इसका संभावित नाम विजय संकल्प यात्रा बताया जा रहा है। यह यात्रा 1 सितंबर से शुरू होकर 15 सितंबर तक चलेगी। इसमें प्रदेश के हर छोटे-बड़े नेता को शामिल होंगे।

बता दें कि कि बुधवार को भाजपा के सभी मोर्चों की संयुक्त बैठक ली गई थी। इस बैठक में मोर्चा पदाधिकारियों को आगामी चुनाव में भाजपा की विजय सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने टास्क भी दिए गए थे।

इतना ही नहीं बैठक में इस बात पर भी सहमति बनी है कि विधानसभा चुनाव लड़ने वाले जिलाध्यक्षों को पद का मोह त्यागना होगा। मगर इस दौरान सर्वे में जो नाम शीर्ष पर चल रहे हैं उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी। यह निर्णय भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने मिलकर लिया है। इस बैठक में प्रदेश के सहप्रभारी नितिन नबीन, अरुण साव, लता उसेंडी, अजय जमवाल, नारायण चंदेल, विष्णुदेव साय,धरमलाल कौशिक, गौरीशंकर अग्रवाल, बृजमोहन अग्रवाल सहित अन्य नेता भी शामिल हुए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!