ChhattisgarhPoliticalUncategorized

IP CLUB के कर्मचारी को शोएब ढेबर की खुलेआम धमकी, अब डेड बॉडी की निकालना वीडियो

रायपुर। प्रदेश में गड़बो नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना किस तरह से साकार हो रही है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक तरफ बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए बेगुनाहों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाता है तो वही कांग्रेस की सत्ता में कांग्रेसी नेता तो दूर उनके परिवार वाले भी खुलेआम लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बावजूद ऐसे लोगों पर अब तक किसी प्रकार की कोई कार्यवाई नहीं की गई।

हाल ही में हुई घटना का मामला ले लीजिए जिसमें महापौर ऐजाज ढेबर का भतीजा शोएब ढेबर आईपी क्लब के कर्मचारी को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहा है। बता दें शोएब ढेबर का अपराधों से पुराना नाता रहा है। खुलेआम मैट्स यूनिवर्सिटी में चाकूबाजी करना, ऑन ड्यूटी पुलिस वाले को नौकरी से निकालने की धमकी देना समेत तमाम अपराध इनके द्वारा किए गए हैं। लेकिन, इन्हें अपराध करने की छूट तब और मिल जाती है जब इतना संगीन अपराध करने के बावजूद भी इन्हें अपराधों की कोई सजा नहीं मिलती।
हाल ही में शोएब ढेबर का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह IP क्लब में हुई मारपीट का वीडियो निकालने पर होटल के कर्मचारी को जाने में मारने की धमकी देते हुए यह कहते सुने जा सकते है कि तुमने अपनी मौत को दावत दिया है,अब डेड बॉडी का वीडियो निकालना। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कह दिया कि रायपुर दिलीप के बाप का है क्या?

हालांकि आईडीपी ट्वेंटी फोर न्यूज़ इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करती लेकिन अगर वाकई यह ऑडियो महापौर एजाज ढेबर के भतीजे शोएब ढेबर की है तो यह सरासर प्रदेशवासियों के साथ नाइंसाफी है जिनके साथ छोटी बातों को लेकर कई तरह के नियम कानून थोप दिए जाते हैं लेकिन खुलेआम जान से मारने की धमकी देने वाले mla के भतीजे को जेल के पीछे भेजने की हिम्मत भी प्रदेश सरकार नहीं कर पा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!